Hot Posts

6/recent/ticker-posts

CSK VS MI: CSK ने 20 रनों से जीता मैच Rohit Sharma का शतक हुआ बेकार

IPL 2024. CSK VS MI: मुकाबला बहुत ही टक्कर का रहा। जिसमें रोहित शर्मा का शतक भी बेकार रहा वही पथिराना ने CSK के लिए चार विकेट लिया जो की मैच का टर्निंग पॉइंट था।


CSK ने MI को कितने रनों से हराया ?

CSK VS MI : दोनों ही टीमें बहुत मजबूत वा 5 बार 5 बार IPL का खिताब अपने नाम किया है। यह मैच मुंबई इंडियंस लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर में 20 रनों से हार गई।



CSK VS MI. TOSS कोन जीता ?

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

CSK ने कितने रन बनाया ? 

CSK पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 206 रन बनाएं। CSK के लिए सबसे ज्यादा रन Ruturaj Gaikwad ने 40 बॉल पर 69 रनों की शानदार बल्लेबाजी की जिसमें ऋतुराज गायकवाड का स्ट्राइक रेट 172 रहा। शिवम दुबे ने भी मुंबई इंडियंस के छक्के छुड़ा दिए इन्होंने 38 बोलो पर 66 रनों की पारी खेली शिवम दुबे का स्ट्राइक रेट 173 कर रहा। वही CSK के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आखिरी की चार बॉल को खेलने के लिए पिच पर आए तो उन्होंने भी 500 का स्ट्राइक रेट से चार बोलो पर 20 रनों की शानदार पारी खेली। 


MI किस वजह से  MATCH हार गई ?  

MI ने CSK के खिलाफ पावर प्ले में 60 से ज्यादा रन बना चुकी थी रोहित शर्मा अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। मगर उनका साथ किसी बल्लेबाज ने नहीं दिया पहला विकेट जब गिरा तब टीम के 70/1 रन बन चुके थे। वही दूसरा विकेट भी 70/2 रन ही पर पथिराना ने एक ओवर में 2 विकेट ले लिया। वहीं तीसरा विकेट 130/3 रनों में गिर गया। वही MI के कप्तान भी 134/4 रन पर आउट हो गए हार्दिक पांड्या ने 6 बॉल पर 2 रन ही बना पाए। पांचवी विकेट 148/5 पर गिर गया। छतवा विकेट 157/6 रनों पर गिर गया। इस तरह पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का शतक बेकार चला गया और CSK ने 20 रनों से MI को हरा दिया। 





Post a Comment

0 Comments